सलवार सूट का नया फैशन ट्रेंड ऑक्टोपस नेक लाइन विद डबल लेयर कुर्ती

0
139
परस्त लोग फैशन ट्रेंड के अनुसार अपना वार्डरोब मेंटेन करते हैं। ऐसे में उन्हें समय के साथ बदलते फैशन ट्रेंड की जानकारी होना जरूरी है।

फिर से वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। गर्ल्स अपने लुक को लेकर कांशस रहती है। जनवरी से मार्च तक के वेडिंग सीजन के लिए उनके लिए कई तरह के स्टाइलिशनए कलेवर में डिजाइन हो रहे हैं। लहँगा-ओढ़ना के साथ सोबर लुक के शौकीनों के लिए सलवार सूट के कई नए पैटर्न फैशन में आ रहे हैं। 
सलवार सूट की कुर्तियों में कई तरह के एक्सपेरीमेंट किए जा रहे हैं। आमतौर पर नॉर्मल से अलग ये कुर्तियाँ बेहद स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक देंगे। 

* इन दिनों ऐसी कुर्तियाँ डिजाइन की जा रही है। जिसकी फ्रंट लैंथ कम और बैक साइड लाँन्‍ग होता है। 

* टू लेयर्स में कुर्ती तैयार हो रही है। इसमें दोनों ही लेयर्स अलग-अलग फेब्रिक से तैयार किए जा रहे हैं। अंदर का लेयर्स किसी थीक मटेरियल व बाहर का नेट या शिफॉन से तैयार होगा। साथ ही बाहर की लेयर थोड़ी लॉन्‍ग व अंदर का एप्पल कट होगा। 
* एंकल लैंथ कुर्तीयाँ भी इन दिनों काफी इन है। इसमें थोड़े घेर के साथ कलियाँ होंगी। 

* सलवार सूट के नेक लाइन पर खासतौर पर एक्सपेरीमेंट किया जा रहा है। इसके चलते ऑक्टोपस नेक लाइन डिजाइन किए जा रहे हैं। इसमें नेक लाइन में बेहद खूबसूरत स्टोन से वर्क होगा। इससे नेकलेस पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 
* इसके साथ ही शेरवानी पैटर्न में एसिमेट्रिक कट कुर्तियों में काफी डिमांड में है। 

* जैकेट्स वाले सलवार सूट भी इन दिनों काफी इन है। इसे शादियों व पार्टीयों में पार्टी वियर के तौर पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें जैकेट नेट फेब्रिक से डिजाइन किए जा रहे हैं। जैकेट को फिश के मोटिव्स,मर्मिट स्टाइल में तैयार किया जा रहा है। 
* इन दिनों चूड़ीदार के ऊपर नेट का स्कर्ट पहनने का बेहद नया व डिफरेंट स्टाइल आ रहा है। इसके ऊपर की कुर्ती थोड़ी शॉर्ट होगी। इसमें सभी डार्क कलर्स पसंद किए जा रहे हैं। 

* इसके साथ ही शॉटन का ट्यूब टॉप के ऊपर कुर्ती होगी। इसका फ्रंट सिंपल वर्क होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

8 − four =