UP: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 4 युवकों की मौत

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे हादसा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से शुरू हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया.

थाना राठ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जाखेड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर शनिवार को एक कार और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है।

फतेहपुर में रहने वाले आशीष का कुमार और सत्य सिंह के साथ एक्सीडेंट हो गया था। इससे दोनों की मौत हो गई। अंजू सिंह और दीपक मिश्रा कार में एक-दूसरे के साथ थे, तभी दोनों घायल हो गए। उधर, दूसरी कार में सवार रविंद्र शर्मा व अज्ञात युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों की मदद करने, शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद करने की कोशिश करने लगे. आशीष, अंजू, सत्या और दीपक सभी एमपी राज्य में एक हिंदू मंदिर में दर्शन करके घर लौट रहे थे। तेज रफ्तार कार से टक्कर का कारण यह है कि वह बहुत तेज गति से जा रही थी।

मृतकों में रवींद्र पाल का पुत्र आशीष सिंह और मुरारी का पुत्र रविंद्र कुमार शर्मा शामिल हैं। वे दोनों 26 साल के थे और सत्या उनकी पत्नी थीं। उनके चार बच्चे थे: Y, एड्रेस अनजान नाम का एक व्यक्ति, उम्र 40 साल और दो बच्चे, एक और चार साल के। इस हादसे में दीपक पुत्र गोरेलाल व अंजू पुत्री कृष्णा पाल घायल हो गए।